Call: +91-94160-66613 Call: +91-96717-95565
Working Hours: 9:00AM - 5:00PM
Email us: [email protected]
IBM 1

Induction Program for Newcomers

सिरसा 23 अक्टूबर , 2021: जेसीडी विद्यापीठ में स्थापित जेसीडी इंस्टीट्यूट ऑफ बिजनेस मैनेजमेंट में नवागंतुक छात्रों के लिए एक इंडक्शन प्रोग्राम आयोजित किया गया । इस कार्यक्रम में बीबीए प्रथम वर्ष के विद्यार्थियों को संस्थान की व्यवस्था एवम सुविधाओं से रूबरू करवाया गया।

इस कार्यक्रम के मंच का संचालन बीबीए की छात्रा खुशी सब्बरवाल द्वारा किया गया । इस अवसर पर कालेज के प्राचार्य डॉ कुलदीप सिंह ने कहा कि विद्यार्थी इस संस्थान में पढकर अपना ऐसा व्यक्तित्व बनाएं कि वे संस्थान से अच्छे विद्यार्थी बनकर निकले और आने वाले इस जीवन में सफलता की ऊंचाइयों को छुए उन्होंने विद्यार्थियों को बीबीए के विभिन्न क्षेत्रों में मिलने वाले अवसरों से अवगत करवाया इस अवसर पर जेसीडी विद्यापीठ की प्रबंध निदेशक डॉ शमीम शर्मा ने विद्यार्थियों को आश्वासन दिया कि हम उनके संपूर्ण व्यक्तित्व विकास के लिए कटिबद्ध प्रयास करेंगे और साथ ही इस बात पर भी जोर दिया कि किसी प्रकार आने के मैनेजमेंट विद्यार्थी कल के सफल मैनेजर और उद्यमी बनेंगे इसके बाद क्लास इंचार्ज शिल्पा कंबोज ने विद्यार्थियों को संस्थान के शैक्षणिक कार्यक्रम के बारे में अवगत कराया वाया गया।

इस मौके पर विद्यार्थियों ने अपना परिचय देकर सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति दी ।इस कार्यक्रम के अंत में संस्थान के छात्रों द्वारा रिप्लेसमेंट दी गई।

No Comments
Post a Comment
Name
E-mail
Website

JCDV Quiz