Call: +91-70825-50582 Call: +91-88180-19372
Working Hours: 9:00AM - 5:00PM
Email us: [email protected]
Farewell party (7)

Farewell party organized for BBA and MBA students by their juniors

जेसीडी विद्यापीठ में स्थापित जेसीडी आईबीएम में बीबीए एवं एमबीए के विद्यार्थियों को उनके जूनियर्स द्वारा किया गया विदाई पार्टी का आयोजन ।

(सिरसा) 13 नवंबर ‚ 2021 : जेसीडी विद्यापीठ में स्थापित जेसीडी आईबीएम में बीबीए एवं एमबीए के विद्यार्थियों को उनके जूनियर्स द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन कर विदाई पार्टी हस्ता ला विस्ता का आयोजन किया गया । जिसमें बतौर मुख्य अतिथि जेसीडी विद्यापीठ सिरसा की प्रबंध निदेशक डॉ शमीम शर्मा ने शिरकत की । जबकि कार्यक्रम की अध्यक्षता कालेज के प्राचार्य डॉ कुलदीप सिंह ने की ।

इस मौके पर जेसीडी शिक्षण महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ जयप्रकाश , मेमोरियल कॉलेज के प्राचार्या डॉ शिखा गोयल , डेंटल कॉलेज के डायरेक्टर डॉ राजेश्वर चावला , डेंटल कॉलेज के प्राचार्य डॉ अरिंदम सरकार , फार्मेसी कॉलेज की प्राचार्या डॉ अनुपमा सेतिया इंजीनियरिंग कॉलेज के प्राचार्य डॉ दिनेश गुप्ता एवं जेसीडी विद्यापीठ के रजिस्ट्रार सुधांशु गुप्ता विशिष्ट अतिथि रहे । इस कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि एवं अन्य अतिथियों द्वारा मां सरस्वती के चरणों में दीप प्रज्वलित करके किया गया । बीबीए एवं एमबीए के विद्यार्थियों ने अपने सांस्कृतिक गतिविधियों के माध्यम से सबकी वाह-वाह लूटी । सर्वप्रथम कॉलेज के प्राचार्य डॉ कुलदीप सिंह ने सभी अतिथियों का हरे पौधे देकर स्वागत किया । प्राचार्य डॉ कुलदीप सिंह ने सभी बच्चों को बधाई के साथ-साथ बताया कि असली शिक्षा डिग्री पूरी होने के बाद शुरू होती है जो उन्हें कॉरपोरेट सेक्टर में मिलेगी ।

इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि डॉक्टर शमीम शर्मा ने बच्चों को संदेश दिया कि सेल्फ मैनेजमेंट पर ही मैनेजमेंट शिक्षा आधारित है। उन्होंने कहा कि जेसीडी आईबीएम में प्रबंधकीय शिक्षा के साथ-साथ सेल्फ मैनेजमेंट पर काफी जोर दिया जाता है और यहां से पढ़कर छात्र किसी भी क्षेत्र में अपने परचम लहराने में सक्षम हैं । उन्होंने विद्यार्थियों को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि कालेज टाइम हर विद्यार्थी के जीवन का सबसे महत्वपूर्ण अंग होता है । जे सी डी विद्यापीठ अपने विद्यार्थियों के चहुंमुखी विकास के लिए निरंतर प्रयासरत रहता है और हमें ख़ुशी है कि आज हमारे विद्यार्थी अपने जीवन में आने वाली चुनौतियों के लिए पूर्णतया तैयार हैं और एक स्वर्णिम भविष्य उनका इंतज़ार कर रहा है । हमें अपने विद्यार्थियों पर नाज़ है और वे जहाँ भी जाएँगे जे सी डी विद्यापीठ का नाम रोशन करेंगे ।

इस कार्यक्रम में निर्णायक मंडल की भूमिका शिल्पा कंबोज एवं गरिमा ग्रोवर ने निभाई आखिर में निर्णायक मंडल द्वारा बीबीए में मिस्टर फेयरवेल नवजोत सिंह और आस्था जैन को मिस फेयरवेल के टाइटल से नवाजा गया और एमबीए में मिस्टर फेयरवेल निशांत और मिस फेयरवेल सबरन कौर को चुना गया और बीबीए मिस पर्सनैलिटी के लिए जीवा और मिस्टर पर्सनैलिटी के लिए समीर को चुना गया और एमबीए से मिस पर्सनैलिटी गुरप्रीत कौर एवं मिस्टर पर्सनैलिटी आकाश को चुना गया । अंत में सभी विजेताओं को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया ।

×

 

Hello!

Click one of our contacts below to chat on WhatsApp

× How can I help you?
JCDV Quiz