Call: +91-70825-50582 Call: +91-88180-19372
Working Hours: 9:00AM - 5:00PM
Email us: [email protected]

Two day BOF – 2023 will be organized at JCD IBM College

जेसीडी आईबीएम कॉलेज में दो दिवसीय बीओएफ – 2023 का होगा आयोजन।
पंजाबी के सुप्रसिद्ध गायक गुरशब्द सिंह का जेसीडी विद्यापीठ में आगमन: डॉ. कुलदीप सिंह ढींडसा।

सिरसा 23 मार्च 2023: जेसीडी विद्यापीठ में स्थापित बिजनेस मैनेजमेंट कॉलेज में शुक्रवार को दो दिवसीय मैनेजमेंट फेस्ट बॉफ ‘बिगिनिंग ऑफ फ्यूचर’- 2023 का शुभारंभ होगा । इस बारे में जानकारी देते हुए जेसीडी आईबीएम की कार्यकारी प्राचार्या डॉक्टर हरलीन कौर ने बताया कि जेसीडी इंस्टिट्यूट ऑफ़ बिज़नस मैनेजमेंट में दो दिवसीय बोफ -2023 ‘बिगिनिंग ऑफ फ्यूचर’ के नाम से मैनेजमेंट फेस्टिवल का आयोजन कल से शुरू होने जा रहा है। इसमें कल्चरल मेला, फाइन आर्ट ,टैक्जोन ,एकेडमिकस एंड स्पोर्ट्स इवेंट करवाए जा रहे हैं।सिरसा में पहली बार जेसीडी विद्यापीठ में स्पोर्ट्स इवेंट्स में ऑफरोडिंग प्रतियोगिता शामिल की गई है जो की डेजर्ट रेडरस क्लब के द्वारा करवाई जा रही है। इस दो दिवसीय आयोजन में केवल सिरसा के कॉलेज के विद्यार्थी ही नहीं बल्कि पूरे हरियाणा के दूसरे कॉलेजेस के विद्यार्थियों को भी अपनी अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर प्राप्त हो रहा है। प्रतियोगिताओं में एंट्रीज अभी भी जारी है ताकि ज्यादा से ज्यादा विद्यार्थियों को मौका मिल सके।उन्होंने कहा कि इसका उददेश्य विद्यार्थीयों को वास्तविक रूप में मैनेजमेंट एवं मार्केटिंग में निपुण बनाना है। फेस्टिवल के जरिए विद्यार्थियों को अपनी मैनेजमेंट कौशल को बढ़ाने का मौका मिलता है और विद्यार्थी बड़े ही उत्साह और जज्बे से अपना अपना योगदान दे रहे हैं।

जेसीडी विद्यापीठ के महानिदेशक अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त वैज्ञानिक प्रोफ़ेसर डॉ कुलदीप सिंह ढींडसा ने आज सर्वप्रथम सभी तैयारियों का जायजा लिया और कहां की आयोजन की सभी तैयारियां मुकम्मल हो चुकी हैं और बताया कि फेस्टिवल के साथ-साथ दर्शकों के मनोरंजन का ध्यान रखते हुए पंजाबी इंडस्ट्री के मशहूर गायक गुरशब्द सिंह को बुलाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि इस फेस्टिवल का उद्घाटन सिरसा की सहायक पुलिस अधीक्षक दीप्ति गर्ग आईएएस अधिकारी द्वारा किया जायेगा । उन्होंने कहा कि जेसीडी विद्यापीठ में स्थित संस्थान हमेशा से ही विद्यार्थियों के सर्वांगीण विकास के लिए ऐसे कार्यक्रमों का आयोजन करवाते रहते हैं। ताकि इससे विद्यार्थियों को स्वयं के अनुभव द्वारा बेहतर प्रबंधन के गुर सिखाएं जा सकें। उन्होंने इस कार्यक्रम के बारे में विस्तारपूर्वक जानकारी देते हुए बताया कि इस दो दिवसीय आयोजन के दौरान विभिन्न मनोरंजनात्मक एवं ज्ञानवद्र्धक प्रतियोगिताओं का आयोजन होगा, जिसमें सिरसा व आसपास के क्षेत्रों से अधिक से अधिक संख्या में विद्यार्थी हिस्सा ले रहे हैं एतथा अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन भी कर रहे हैं।

डॉक्टर ढींडसा ने कहा कि आज का युग प्रतिस्पर्धात्मक है, जिसमें केवल शैक्षणिक योग्यता होना ही पूर्ण नहीं है इसलिए इस प्रकार के आयोजनों से विद्यार्थियों में अन्य क्षेत्रों में भी निपुण बनाने का कार्य करते हैं तथा प्रबंधन से जुड़े विद्यार्थियों के लिए ही नहीं अपितु अन्य के लिए भी यह कार्यक्रम काफी ज्ञानवद्र्धक व मनोरंजक साबित होगा। उन्होंने विद्यार्थियों से आह्वान किया कि संस्थान में समय-समय पर विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा, जिनमें आप सभी की आपके संस्थान में अनुशासन कायम रखने की भी जिम्मेवारी बनती है ताकि बाहर से आने वाले विद्यार्थियों तक हमारे संस्थान की एक अमिट छाप पड़े।

×

 

Hello!

Click one of our contacts below to chat on WhatsApp

× How can I help you?
JCDV Quiz