Call: +91-70825-50582 Call: +91-88180-19372
Working Hours: 9:00AM - 5:00PM
Email us: [email protected]
kuldeep singh

Retirement of Dr. Kuldeep Singh

जेसीडी आईबीएम कालेज के प्रिंसिपल को सेवा निवृत्ति पर दी गई भावपूर्ण विदाई।

सिरसा 03 सितंबर 2022: जेसीडी विद्यापीठ ,सिरसा में स्थित जेसीडी आईबीएम कॉलेज के प्राचार्य डॉक्टर कुलदीप सिंह विद्यापीठ में करीब 14 वर्षों की सेवा देने के बाद गत दिवस सेवानिवृत्त हो गए । इस अवसर पर जेसीडी विद्यापीठ में एक भावपूर्ण विदाई पार्टी का आयोजन किया गया ।जिसमें जेसीडी विद्यापीठ के विभिन्न कॉलेजों के प्राचार्य गण डॉ जयप्रकाश , डॉक्टर अरिंदम सरकार , डॉक्टर दिनेश गुप्ता , डॉक्टर अनुपमा सेतिया , डॉक्टर शिखा गोयल , हरलीन कौर एवं डेंटल कॉलेज के डायरेक्टर डॉक्टर राजेश्वर चावला के इलावा जेसीडी विद्यापीठ के रजिस्ट्रार सुधांशु गुप्ता उपस्थित रहे । इस अवसर पर जेसीडी विद्यापीठ की मैनेजिंग डायरेक्टर डॉ शमीम शर्मा ने कहा कि डॉ कुलदीप सिंह का एयर फोर्स की सेवाओं से सेवानिवृत्ति के बाद शिक्षण एवं प्रबंधन का सफर बहुत ही प्रेरणादायक रहा । उन्होंने कहा कि डॉ कुलदीप सिंह ने अपने कार्यकाल में एक अच्छे शिक्षक के साथ-साथ एक अच्छे मैनेजर की भूमिका बहुत अच्छे से निभाई । इस अवसर पर डॉक्टर कुलदीप सिंह ने भावुक होते हुए कहा कि जेसीडी विद्यापीठ ने उन्हें बहुत नया सीखने का अवसर प्रदान किया । उन्होंने कहा कि इस प्रतिष्ठित संस्थान के साथ जुड़े 14 साल से अधिक समय हो गया है और अब यह कहना उचित है कि मेरा इस संस्थान के साथ कभी न टूटने वाला संबंध विकसित हो चुका है इसलिए इस समय मेरे कर्तव्यों और जिम्मेदारियों को छोड़कर जाना थोड़ा मुश्किल लग रहा है ।

उन्होंने कहा की मुझे यह कहते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आप में से प्रत्येक ने चाहे प्रबंध निदेशक हो या मेरे सहयोगी प्राचार्य गण या मेरे स्टाफ मेंबर्स सब ने मुझे अपने कर्तव्यों का पालन करने के लिए अपने विश्वास के साथ सबसे अच्छा काम करने वाला वातावरण और स्वतंत्रता दी । आप सभी ने मुझ पर विश्वास रखते हुए मेरे विचारों को मजबूत किया है। मुझे यह कहते हुए गर्व महसूस हो रहा है कि इस संस्थान में मेरा कैरियर स्थापित होने में आप में से प्रत्येक से प्राप्त समर्थन, प्रशंसा अरे प्रोत्साहन और सहयोग मुख्य कारण है। मेरे पास पर्याप्त रूप से धन्यवाद करने के लिए शब्द ही नहीं है।

इस अवसर पर जेसीडी विद्यापीठ की प्रबंध निदेशक, कुलसचिव एवं प्राचार्य गण द्वारा डॉ कुलदीप सिंह को समृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।

×

 

Hello!

Click one of our contacts below to chat on WhatsApp

× How can I help you?
JCDV Quiz