Call: +91-94160-66613 Call: +91-96717-95565
Working Hours: 9:00AM - 5:00PM
Email us: [email protected]

Flag Hosting on the Occasion of Republic Day – JCD Vidyapeeth ,Sirsa

जेसीडी विद्यापीठ में 70 वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर किया गया ध्वजारोहण
होनहार छात्राओं द्वारा फहराया गया राष्ट्रीय ध्वज

जेसीडी विद्यापीठ में 70वें गणतन्त्र दिवस के उपलक्ष्य में ध्वजारोहण कार्यक्रम का आयोजन किया। डेंटल कॉलेज की टॉपर छात्राओं ने ध्वजारोहण किया इस अवसर पर छात्र-छात्राओं द्वारा सांस्कृतिक प्रोग्राम प्रस्तुत किए गए। इस मौके पर जेसीडी विद्यापीठ के विभिन्न कॉलेजों के प्राचार्यगण डॉ जयप्रकाश डॉ.कुलदीप सिंह, रजिस्ट्रार श्री सुधांशु गुप्ता, वाईस प्रिंसीपल डॉ.अरिंदम सरकार के अलावा अन्य अधिकारीगण एवं गणमान्य लोगों के अलावा सभी सफाई कर्मचारी, सिक्योरिटी गॉर्ड, मॉली तथा छात्रावास के छात्र-छात्राओं के अलावा संस्थान में रहने वाले सभी कर्मचारियों-अधिकारियों द्वारा तिरंगे को सेल्यूट करके सलामी दी गई तथा इस पावन पर्व को मनाया गया।

इस मौके पर शिक्षण महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ जयप्रकाश ने 70 वां गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए कहा कि लोकतंत्र में जनता ही जनार्दन है तंत्र का सबसे प्रभावी आम नागरिक है उन्होंने स्वतंत्रता सेनानियों की महिमा का गुणगान किया उन्होंने सभी उपस्थित छात्रों से आह्वान किया कि अच्छे नागरिक होने का गर्व हमें कभी सुख देगा जब हम अच्छे संस्कारों में नैतिक मूल्यों को अपने जीवन में अपनाएं और आने वाली पीढ़ी को भी समझाएं एक अच्छा नागरिक अपने समाज व देश का आधार तथा शोभा होता है उसमें अनेक गुण होते हैं इसलिए उसका जीवन आचरण अनुकरणीय होता है अच्छे नागरिक देश को शक्ति संपन्न समृद्ध व संगठित बनाते हैं देश का नागरिक अच्छा होगा तो हमारी पहचान भी अच्छी सी बनेगी इस अवसर पर सभी महाविद्यालय के प्राचार्य प्राध्यापक गण व छात्र छात्र छात्राएं उपस्थित थे।

जेसीडी विद्यापीठ की मैनेजिंग डायरेक्टर डॉ शमीम शर्मा द्वारा सभी कर्मचारियों को बधाई प्रेषित की गई। इस कार्यक्रम का आयोजन जेसीडी विद्यापीठ के स्पोर्ट्स अधिकारी अमरीक सिंह गिल एवं मैनेजर लोजिस्टिक महेन्द्र प्रताप सिंह की देखरेख में किया गया। मंच का संचालन जेसीडी शिक्षण महाविद्यालय के प्रोफेसर डॉ राजेंद्र कुमार ने किया।

No Comments
Post a Comment
Name
E-mail
Website

JCDV Quiz