BBA-MBA Admission

Farewell Party BBA & MBA Students – 03/05/2017

जेसीडी आईबीएम कॉलेज में विदाई पार्टी का आयोजन
लक्ष्य निर्धारण एवं कड़ी मेनहत से ही हासिल होगी कामयाबी : सुधांशु गुप्ता

सिरसा 03 मई, 2017 : जेसीडी विद्यापीठ में स्थापित बिजनेस मैनेजमेंट संस्थान के एमबीए तथा बीबीए के विद्यार्थियों ने अपने सीनियर्स के लिए विदाई पार्टी का आयोजन किया, जिसमें जेसीडी विद्यापीठ के रजिस्ट्रार श्री सुधांशु गुप्ता द्वारा बतौर मुख्यातिथि उपस्थित होकर मां सरस्वती के समक्ष दीप प्रज्ज्वलित करके कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया। वहीं कार्यक्रम की अध्यक्षता कॉलेज के प्राचार्य डॉ. रोशन लाल द्वारा की गई। इस अवसर पर उनके साथ जेसीडी विद्यापीठ के विभिन्न कॉलेजों के प्राचार्यगण भी मौजूद रहे तथा उन्होंने कार्यक्रम को विधिवत् रूप से प्रारंभ किया।

इस अवसर पर प्रस्तुत सांस्कृतिक कार्यक्रम में विद्यार्थियों ने मनमोहक प्रस्तुतियां देकर खूब वाहवाही लूटी, जिसमें एमबीए व बीबीए के विद्यार्थियों एवं शिक्षकगणों ने गीतों पर नृत्य प्रस्तुत किया गया। बीबीए के विद्यार्थियों ने अपने सीनियर्स के लिए इस अवसर पर अनेक खेलों का आयोजन किया, जिसमें सभी विद्यार्थियों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।

इस कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि अपने संबोधन में श्री सुधांशु गुप्ता ने कहा कि शिक्षा के साथ-साथ विद्यार्थियों को सांस्कृतिक कार्यक्रमों में भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लेना चाहिए ताकि उनका सर्वांगीण विकास हो सके। उन्होंने अपने संबोधन में विद्यार्थियों की प्रस्तुति की सराहना की। उन्होंने कहा कि आप विद्यापीठ में प्राप्त किए ज्ञान एवं अनुशासित आचरण को लोगों के बीच बेहतर तौर पर प्रस्तुत करें ताकि आप इसका लाभ प्राप्त कर सकें और कामयाब हो पाए। उन्होंने जेसीडी विद्यापीठ के चेयरमैन श्री दिग्विजय सिंह चौटाला, प्रबंधन समन्वयक इंजी. आकाश चावला एवं शैक्षणिक निदेशक डॉ.आर.आर.मलिक द्वारा समय-समय पर ऐसे आयोजनों हेतु मंजूरी प्रदान करने हेतु उनका धन्यवाद करते हुए कहा कि हम सभी को मिलकर प्रयास करके ही जेसीडी विद्यापीठ को ऊंचाईयों पर लेकर जाना है इसलिए सभी विद्यार्थी तथा स्टाफ सदस्य अपने लक्ष्य को ध्यान में रखते हुए मेहनत करेंगे तभी यह संभव हो पाएगा। उन्होंने कहा कि हमारा उद्देश्य विद्यार्थियों को बेहतर शिक्षा के साथ-साथ सर्वांगीण विकास करना है, जिस पर हम निरंतर खरे भी उतर रहे हैं।

कॉलेज के प्राचार्य डॉ. रोशन लाल ने विदा होने वाले विद्यार्थियों को अपनी शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की और कहा कि आप संस्थान द्वारा सीखाए गए प्रबंधन के अनेक तरीकों का प्रयोग बेहतर नौकरी प्राप्ति हेतु करें और सफलता प्राप्त करके एक बेहतर इंसान भी बने ताकि इस संस्थान और आपके माता-पिता का नाम रोशन हो सके। उन्होंने कहा कि आप अपना लक्ष्य निर्धारण करके उसकी ओर कर्मठता, ईमानदारी एवं लग्र के साथ अग्रसर हों तो आपको कामयाबी अवश्य प्राप्त होती है।

कार्यक्रम में आयोजित विभिन्न प्रतियोगिताओं के आधार पर निर्णायक मण्डल ने एमबीए अंतिम वर्ष के छात्र पारस को तथा अमनदीप कौर को क्रमश: मि.एवं मिस फेयरवेल चुना, वहीं बीबीए में सिमरनपाल एवं भावना को मि.एवं मिस.फेयरवेल के खिताब से नवाजा गया। उधर एमबीए की लीना गर्ग एवं अमानत सिंह को मिस.एवं मि.पर्सनेलिटी चुना गया,वहीं बीबीए से मि.विक्रमजीत सिंह एवं किरण को मि.एवं मिस.पर्सनेलिटी चुना गया। इस मौके पर जेसीडी विद्यापीठ के सभी कॉलेजों के प्राचार्यगण,अधिकारीगण एवं कॉलेज का समूचा स्टाफ व विद्यार्थी उपस्थित रहे।

Quick Contact

Address

JCD Institute of Business Management
JCD Vidyapeeth Barnala Road,
SIRSA 125056

Contact

BBA INTERNATIONAL

Location

×

 

Hello!

Click one of our contacts below to chat on WhatsApp

× How can I help you?