Call: +91-70825-50582 Call: +91-88180-19372
Working Hours: 9:00AM - 5:00PM
Email us: [email protected]

EUPHORIA 2024

संस्कृति में जहां बदलाव आया है, वहीं बच्चों की प्रतिभाओं में भी आया है निखार: ढींडसा

सिरसा 21 मार्च 2024:जननायक चौधरी देवीलाल विद्यापीठ में स्थित इंस्टीट्यूट आफ बिजनेस मैनेजमेंट द्वारा आयोजित मैनेजमेंट फर्स्ट यूफोरिया 2024 का दूसरा दिन भरपूर रोमांच से भरा रहा। कार्यक्रम की दूसरे दिन का आरंभ विधिवत तरीके से कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जेसीडी विद्यापीठ के महानिदेशक एवं अंतर्राष्ट्रीय ख्याति प्राप्त वैज्ञानिक प्रोफेसर डॉक्टर कुलदीप सिंह ढींडसा द्वारा ऑफ रोडिंग एडवेंचर एक्टिविटी का हरी झंडी दिखाकर किया गया । इस अवसर पर उनके साथ जेसीडी आईबीएम के प्राचार्या डॉ हरलीन कौर और सभी कॉलेज के प्राचार्य गण के इलावा अमरीक गिल भी उपस्थित रहे । दूसरे दिन कल्चरल एक्टिविटी के अंतर्गत विद्यार्थियों द्वारा सिंगिंग सोलो डांस, ग्रुप डांस तथा स्टैंड अप कॉमेडी में बेहतरीन प्रस्तुति पेश। इन प्रतियोगिताओं में विजेताओं को चुना गया तथा यूफोरिया 2024 के स्पॉन्सर फैशन कैंप द्वारा गिफ्ट हैंपर देकर सम्मानित किया गया।कार्यक्रम के मुख्य स्पॉन्सर ओसांजी, बराड़ ऑटोमोबाइल जॉन डियर, ओरेन इंटरनेशनल इत्यादि के साथ मास्टर सैफ गुरकीरत तथा शुभ ने जज के रूप में शिरकत की। प्रोफेसर ढींडसा जी द्वारा माननीय जज गुरकीरत जी को गुलदस्ता भेंट किया।

डॉ. ढींडसा ने कहा कि अगर विद्यार्थी लग्र एवं ईमानदारी से किसी कार्य को करते हैं तो उनको कामयाबी अवश्य मिलती है। उन्होंने कहा कि मनोरंजन के साथ-साथ बेहतर ज्ञान व शिक्षा हासिल करें ताकि आप कामयाबी हासिल कर सकें।उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि इस प्रकार के आयोजन जहां विद्यार्थियों में प्रतिस्पर्धाओं में हिस्सा लेने की ललक पैदा करते हैं, वहीं विद्यार्थियों को अपने हुनर का बेहतर प्रदर्शन करने के लिए प्रोत्साहित करने का भी काम करते हैं। उन्होंने कहा कि जेसीडी विद्यापीठ में उन्होंने सदैव अनुशासन एवं संस्कारित आयोजनों को देखा है तथा इस आयोजन में भी आयोजकों द्वारा इस बात का पूर्ण ध्यान रखा गया, जिसके लिए वे सभी बधाई के पात्र हैं। उन्होंने कहा कि जेसीडी में प्रतिभाओं की कमी नहीं है और वे पूर्ण रूप से उभरकर सामने भी आ रही है, जिसका अंदाजा ऐसे कार्यक्रम देखकर अपने आप लगाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि हमारी संस्कृति में जहां बदलाव आया है, वहीं बच्चों की प्रतिभाओं में भी निखार आया है। डॉ. ढींडसा ने कहा कि युवावर्ग अपनी सूझबूझ से देश के अग्रणी विकास में योगदान दे सकता है तथा ऐसे कार्यक्रम युवाओं की सोच में बदलाव के साथ-साथ उनके मानसिक विकास में भी योगदान देते हैं।

इससे पहले दिन के कार्यक्रम में शाम को प्रसिद्ध पंजाबी गायक जस्सी किराडकोट ने समा बांध दिया। इसके इलावा एकेडमिक एक्टिविटीज के अंदर क्विज, शायरी, तथा स्पीच, फाइन आर्ट के अंतर्गत टी-शर्ट पेंटिंग, नेल आर्ट, कुकिंग विदाउट फायर तथा स्पोर्ट्स एक्टिविटी में स्लो स्कूटी रेस, लेमन रेस डेडलिफ्ट जैसे खेलों का आयोजन किया गया। सभी इवेंट्स के विजेताओं को कॉलेज तथा यूफोरिया 2024 के स्पॉन्सर द्वारा आकर्षक इनाम देखकर प्रस्तुत किया गया।कार्यक्रम में विशेष परिस्थिति के रूप में कॉर्पोरेट वॉक थी। जिसमें छात्र-छात्राओं ने बेहतरीन प्रस्तुत किया पेश की।

×

 

Hello!

Click one of our contacts below to chat on WhatsApp

× How can I help you?
JCDV Quiz