Call: +91-70825-50582 Call: +91-88180-19372
Working Hours: 9:00AM - 5:00PM
Email us: [email protected]

Cold and sweet water chabeel – JCD IBM College

जेसीडी इंस्टीट्यूट आफ बिजनेस मैनेजमेंट के विद्यार्थियों द्वारा ठंडे मीठे जल की सेवा*

सिरसा,09 जून 2022: जेसीडी विद्यापीठ के जेसीडी इंस्टीट्यूट ऑफ बिजनेस मैनेजमेंट में विद्यार्थियों को समाज सेवा और मानव भलाई के प्रति जागरूक करने के लिए मैनेजमेंट के विद्यार्थियों द्वारा ठंडे और मीठे पानी की छबील लगाई गई, जिसमें विद्यार्थियों और स्टाफ सदस्यों ने भाग लिया। इस शुभ कार्य की शुरुआत जेसीडी विद्यापीठ की प्रबंध निदेशक डॉक्टर शमीम शर्मा ने खुद अपने हाथों से शीतल जल वितरित करके की। जिसके बाद सभी कॉलेजों के प्राचार्यों ने अपना श्रमदान किया और विद्यार्थियों को इस कार्य में हिस्सा लेने के लिए प्रेरित किया।

इस दौरान जेसीडी विद्यापीठ की प्रबंध निदेशक डॉक्टर शमीम शर्मा के अलावा जेसीडी कॉलेज ऑफ एजुकेशन के प्राचार्य डॉ जयप्रकाश, जेसीडी इंस्टिट्यूट ऑफ़ बिज़नस मैनेजमेंट के प्राचार्य डॉ कुलदीप सिंह, जेसीडी कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग के प्राचार्य डॉ दिनेश गुप्ता, जेसीडी डेंटल कॉलेज के डायरेक्टर डॉक्टर राजेश्वर चावला, जेसीडी विद्यापीठ के रजिस्ट्रार डॉ सुधांशु गुप्ता, मौजूद रहे ।जेसीडी बिजनेस मैनेजमेंट के प्राचार्य डॉ कुलदीप सिंह ने सभी का स्वागत व आभार व्यक्त किया।

प्राचार्य डॉक्टर कुलदीप सिंह ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि पहले भी जेसीडी विद्यापीठ के कॉलेजेस की तरफ से समय समय पर ऐसी सामाजिक गतिविधियों का आयोजन किया जाता रहा है जिसका मकसद विद्यार्थियों को समाज सेवा और मानव भलाई के प्रति जागरूक करना और उनके अंदर अच्छे मूल्यों का विकास करना है। क्योंकि सेवा भाव से युक्त विद्यार्थी ही देश का अच्छा नागरिक बन पाता है और वह देश के लिए एक एसेट की तरह काम करता है। डॉ कुलदीप सिंह ने भी काफी समय विद्यार्थियों के साथ बिताया और उनकी हौसला अफजाई की। वहीं विद्यार्थी भी इस दौरान काफी खुश नजर आए और सब को मीठा और शीतल जल वितरित करके उन्होंने काफी सकारात्मक महसूस किया।

इस मौके पर जेसीडी विद्यापीठ की प्रबंध निदेशक डॉक्टर शमीम शर्मा ने कहा कि नैतिक और सामाजिक शिक्षा के संदर्भ में परोपकार के भाव का महत्त्व सबसे ज्यादा है, जिस विद्यार्थी के मन में परोपकार की भावना बलवती है वह समाज के लिए अमूल्य संपत्ति के समान है. उन्होंने कहा कि ऐसे प्रयास सराहनीय है और सब के लिए प्रेरणादायक हैं जेसीडी विद्यापीठ हमेशा ही सामाजिक भलाई के कार्य में आगे रहता है चाहे वह ब्लड डोनेशन हो, या फिर पौधारोपण हो या फिर गरीब बेसहारा लोगों की सहायता करने की बात हो जेसीडी विद्या पीठ हमेशा अग्रिम पंक्ति में ही रहा है।उन्होंने जेसीडी बिजनेस मैनेजमेंट के विद्यार्थियों को इस नेक कार्य के लिए बधाई दी।

×

 

Hello!

Click one of our contacts below to chat on WhatsApp

× How can I help you?
JCDV Quiz