Call: +91-70825-50582 Call: +91-88180-19372
Working Hours: 9:00AM - 5:00PM
Email us: [email protected]
SHININGSTAR

Best Student Award Program Organized by JCD IBM

जेसीडी आईबीएम संस्थान द्वारा बेस्ट स्टूडेंट अवार्ड कार्यक्रम का आयोजन
विश्वविद्यालय स्तर पर प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों को किया गया सम्मानित, एमबीए के अलिशा व गौरव तथा बीबीए की शिया व पवन थापा बने क्रमश: मिस. व मि. साईनिंग स्टार्स

 

सिरसा 14 अगस्त, 2020 : जेसीडी विद्यापीठ में स्थापित बिजनेस मैनेजमेंट के एमबीए व बीबीए के फाइनल वर्ष के विद्यार्थियों के लिए फेयरवेल पार्टी की बजाए बेस्ट स्टूडेंट अवॉर्ड कार्यक्रम का आयोजन करवाया गया, जिसमें जेसीडी विद्यापीठ की प्रबंध निदेशक डॉ. शमीम शर्मा ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत करके विद्यार्थियों को प्रमाण पत्र व ट्राफी प्रदान करके सम्मानित किया गया। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता जेसीडी आईबीएम के प्राचार्य डॉ. कुलदीप सिंह द्वारा की गई। इस मौके पर कॉलेज के प्राध्यापक श्वेता शर्मा, रीना मलिक, रनदीप कौर व अन्य मौजूद रहे।

इस मौके पर सर्वप्रथम डॉ. कुलदीप सिंह ने मुख्यातिथि महोदया का परिचय देते हुए उनका स्वागत करते हुए सभी विद्यार्थियों व शिक्षकों को बधाई प्रेषित की। उन्होंने कहा कि हमारा उद्देश्य हमारे विद्यार्थियों को बेहतर शिक्षा प्रदान करके उन्हें कामयाबी दिलाना है जिसका उदाहरण विद्यार्थियों द्वारा विश्वविद्यालय में शीर्ष के स्थानों में अपना नाम दर्ज करके प्रस्तुत किया है।

विद्यार्थियों की इस ऐतिहासिक सफलता के लिए जेसीडी विद्यापीठ की प्रबन्ध निदेशक डॉ. शमीम शर्मा ने विद्यार्थियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं प्रेषित करते हुए कहा कि सफलता प्राप्ति का एक मूल मंत्र केवल बेहतर करना ही है। उन्होंने कहा कि सभी विद्यार्थियों को अपने माता-पिता द्वारा उनमें जताए गए विश्वास को अटूट रखते हुए शिक्षा हासिल करनी चाहिए ताकि उन्हें आप पर गर्व महसूस हो। डॉ. शर्मा ने कहा कि कोई भी परेशानी या समस्या इंसान के हौंसले व जज्बे को दबा नहीं सकती है तथा बेहतर करने वाला इंसान सफलता अवश्य प्राप्त करता है। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में जहां विद्यार्थियों की कमी संस्थानों में शिक्षकों को खल रही है वहीं विद्यार्थी भी अपने गुरुजनों से मिलने को आतुर हैं। उन्होंने गुरु व शिष्य का घनिष्ट रिश्ता बताते हुए कहा कि जैसे एक शिष्य अपने लिए बेहतर शिक्षक की तलाश करता है वैसे ही एक शिक्षक भी अपना शिष्य अच्छे व बेहतर विद्यार्थी को ही चयन करता है इसीलिए आप सभी कलाओं में खुद को बेहतर बनाने का प्रयास करते हुए अपने माता-पिता व शिक्षकों का मान-सम्मान करें व अच्छे से अच्छा करने का प्रयास करें तो आप अवश्य ही सफल होंगे।

इस मौके पर श्वेता शर्मा ने कार्यक्रम के अंत में मुख्यातिथि एवं अन्य का धन्यवाद किया व सभी अतिथियों द्वारा इस मौके पर बेहतर विद्यार्थियों को प्रमाण-पत्र व स्मृति चिह्न प्रदान करके सम्मानित किया गया। वहीं इस कार्यक्रम में जूनियर विद्यार्थियों की राय तथा शिक्षकों के द्वारा प्रदान किए गए अंकों के आधार पर एमबीए एवं बीबीए के विद्यार्थियों में से एमबीए फाइनल में से अलीशा व गौरव कंबोज को क्रमश: मिस. एवं मि. साईनिंग स्टार चुना गया। वहीं बीबीए फाइनल की शिया व पवन थापा को क्रमश: मिस. एवं मि. साईनिंग स्टार चुना गया। इस अवसर पर विगत दिवस चौ. देवीलाल विश्वविद्यालय में बीबीए एवं एमबीए के 27 विद्यार्थियों को उत्कृष्ठ परिणामों के लिए भी सम्मानित किया गया।

सभी विद्यार्थियों ने अपनी इस सफलता का श्रेय अपने माता-पिता, जेसीडी विद्यापीठ की मैनेजमेंट, शिक्षकगणों व अन्य सहयोगियों को देते हुए सभी का आभार प्रकट किया।

×

 

Hello!

Click one of our contacts below to chat on WhatsApp

× How can I help you?
JCDV Quiz