BBA-MBA Admission

Results

प्रबंधन शिक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्टता के लिए जाना जाता है जेसीडी विद्यापीठ: ढींडसा

सिरसा 27 मार्च 2024: जननायक चौधरी देवी लाल विद्यापीठ में स्थापित इंस्टिट्यूट ऑफ़ बिजनेस मैनेजमेंट कॉलेज के विद्यार्थियों ने चौधरी देवी लाल विश्वविद्यालय की परीक्षाओं में परचम लहराते हुए अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है। एमबीए तृतीय सेमस्टर के परीक्षाओ का यूनिवर्सिटी परिणाम बेहतरीन रहा जोकि कॉलेज के लिए बहुत ही खुशी की बात है। इस मौके पर जेसीडी विद्यापीठ के महानिदेशक एवं अंतर्राष्ट्रीय ख्याति प्राप्त वैज्ञानिक प्रोफेसर डॉ. कुलदीप सिंह ढींडसा जी ने सभी विद्यार्थियों को बधाई दी और उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।

डॉ. ढींडसा ने कहा कि जेसीडी विद्यापीठ में सदैव विद्यार्थियों को बेहतर शिक्षा तो दी ही जाती है वहीं उनके भविष्य में कामयाबी हेतु अनेक शिक्षा के अलावा खेल, सांस्कृतिक एवं अन्य गतिविधियों को करवाया जाता है ताकि विद्यार्थी का सर्वांगीण विकास हो सकें। उन्होंने कहा कि कड़ी मेहनत से अवश्य सफलता अर्जित होती है और अपनी मंजिल हासिल करने का कोई शॉर्ट कट रास्ता नहीं है। उन्होंने कहा कि हम सभी को आपके परिणामों पर बहुत गर्व है। इसी के कारण जेसीडी आईबीएम की बीबीए की 90 सीटें और एमबीए की 120 सीटें भर जाती हैं।

आईबीएम कॉलेज की प्राचार्या डॉ. हरलीन कौर ने भी सभी विद्यार्थियों को बधाई प्रेषित करते हुए कहा कि शिक्षा में गुणवत्ता प्रदान करने एवं बेहतर परीक्षा परिणामों का श्रेय जेसीडी विद्यापीठ के वातावरण के साथ-साथ सभी प्राध्यापकों की मेहनत एवं मैनेजमेंट को जाता है। डॉक्टर हरलीन कौर ने बताया कि एमबीए तृतीय सेमस्टर की छात्रा प्रिया ने 77.20 फीसदी अंक प्राप्त कर प्रथम स्थान, जशनप्रीत ने 77 फीसदी अंक प्राप्त कर दूसरा स्थान तथा रिधमप्रीत कौर और रिया ने 75 फीसदी अंक प्राप्त कर तीसरा स्थान प्राप्त किया।

Quick Contact

Address

JCD Institute of Business Management
JCD Vidyapeeth Barnala Road,
SIRSA 125056

Contact

BBA INTERNATIONAL

Location

×

 

Hello!

Click one of our contacts below to chat on WhatsApp

× How can I help you?