BBA-MBA Admission
Fresher Party8

Fresher Party 2023

जेसीडी आईबीएम, सिरसा में जूनियर्स विद्यार्थियों के लिए सीनियर्स ने दी फ्रेशर पार्टी।
भविष्य में कनाडा के साथ करेंगें अनुबंध : प्रोफेसर ढींडसा

सिरसा 27 अक्टूबर 2023: जननायक चौधरी देवीलाल विद्यापीठ में स्थित इंस्टीट्यूट आफ बिजनेस मैनेजमेंट में आज बीबीए एवं एमबीए विद्यार्थियों के लिए फ्रेशर पार्टी का आयोजन किया गया जिसकी थीम हेलोवीन रखी गई।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में जेसीडी विद्यापीठ के महानिदेशक व अंतराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त वैज्ञानिक प्रोफेसर डॉक्टर कुलदीप सिंह ढींडसा शामिल हुए। उनके साथ हीजेसीडी के रजिस्टार एवं सभी कॉलेजों के प्राचार्य ने भी कार्यक्रम में भाग लिया। कार्यक्रम की अध्यक्षता कालेज प्राचार्य डॉक्टर हरलीन कौर की ओर से की गई।

विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए प्रोफेसर डॉक्टर कुलदीप सिंह ढींडसा ने बताया कि आईबीएम कॉलेज दिन प्रतिदिन प्रगति कर रहा है जिसका श्रेय कॉलेज की प्राचार्य डॉ. हरलीन कौर को जाता है। आगे बताते हुए उन्होंने कहा की आने वाले समय में आईबीएम कॉलेज में ILETS की तयारी कराई जाएगी तथा साथ ही कनाडा की एक कॉलेज के साथ भी अनुबंध करने के पूरे प्रयास किये जा रहे हैं जिससे बच्चों को कनाडा में अपनी उच्च सत्रीय शिक्षा कर पाएंगे तथा 3 साल वीसा लेने में भी आसनी होगी जिसके लिए उन्हें अब भारी राशि अदा करनी पड़ती है।

बतौर मुख्यातिथि अपने संबोधन में डॉ. ढींडसा ने विद्यार्थियों को उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आपको अपने आत्मविश्वास को जागृत करके उसके स्तर को और अधिक विकसित करना चाहिए। उन्होंने कहा कि स्वस्थ शरीर में ही स्वस्थ मस्तिष्क का निवास होता है, इसलिए अपनी दिनचर्या में योगा, व्यायाम तथा खेल-कूद के लिए अवश्य समय निकालें। उन्होंने कहा कि युवा शक्ति एक महान शक्ति है तथा उसे सदैव अपनी ऊर्जा का सकारात्मक प्रयोग करना चाहिए ताकि देश का व समाज का भला हो सके। आप विद्यार्थी है इसलिए सदैव कुछ अच्छा साहित्य पढ़ते रहे ताकि आप अपडेट रह सकें, समाचार सुनें, अखबार तथा मैगजीन के साथ-साथ इंटरनेट पर नवीनतम जानकारियां प्राप्त करें क्योंकि आज का युग प्रतियोगिता का युग है तथा इसमें कामयाबी हासिल करने के लिए विद्यार्थी को अपडेट रहना अति आवश्यक है। उन्होंने कहा कि विद्यार्थियों का धर्म और कर्म सदैव शिक्षा हासिल करना होना चाहिए।

कार्यक्रम को आगे बढ़ाते हुए प्रथम वर्ष के विद्यार्थियों से रैम्प वॉक एवं उनकी परफॉर्मेंस ली गई जसके आधार पर उन्हें मिस्टर/मिस फ्रेशर, मिस्टर/मिस पर्सनैलिटी तथा मिस्टर/मिस इव चुना गया एमबीए प्रथम वर्ष में निमित्त को मिस्टर फ्रेशर तथा डिंपल को मिस फ्रेश चुना गया साथ ही बीबीए प्रथम वर्ष में संता सिंह को मिस्टर फ्रेशर तथा सिया को मिस फ्रेशर चुना गया। एमबीए प्रथम वर्ष में अर्शदीप को मिस्टर पर्सनैलिटी तथा गिफ्टी सिंगला को मिस पर्सनैलिटी चुना गया साथ ही बीबीए

प्रथम वर्ष में हितेश को मिस्टर पर्सनैलिटी तथा ख़ुशी को मिस पर्सनैलिटी चुना गया।

एमबीए प्रथम वर्ष में राजेंदर को मिस्टर इव तथा लक्ष्मी को मिस इव चुना गया तथा बीबीए प्रथम वर्ष में अभिजीत को मिस्टर इव एवं जीया को मिस इव चुना गया।

Quick Contact

Address

JCD Institute of Business Management
JCD Vidyapeeth Barnala Road,
SIRSA 125056

Contact

BBA INTERNATIONAL

Location

×

 

Hello!

Click one of our contacts below to chat on WhatsApp

× How can I help you?